घंडियाल मंदिर में बिजली व्यवस्था के लिए ग्रामीणों ने कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल का जताया आभार

0
25

घंडियाल मंदिर में बिजली व्यवस्था

घंडियाल मंदिर में बिजली व्यवस्था के लिए ग्रामीणों ने कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल का आभार जताया है। विकास खंड चम्बा में धारअकरिया पट्टी के माणदा डांडा मंदिर में बिजली की लाइन आने पर ग्रामीणों ने क्षेत्र के विधायक व कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल का आभार जताया है।

धारअकरिया पट्टी के माणदा डांडा (लोहिताल के निकट) घंडियाल मंदिर में बिजली की लाइन नहीं होने के कारण रात को रुकने वाले भक्तों को परेशानियां होती थी, कुछ माह पूर्व गजा नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीमती मीना खाती ने अपनी ओर से सोलर लाइट की व्यवस्था की है।

एक सप्ताह पूर्व ग्रामीणों का शिष्टमंडल क्षेत्रिय विधायक सुबोध उनियाल से देहरादून में मिला, ग्रामीणों की मांग पर तुरंत कार्रवाई की गई तथा बिजली विभाग द्वारा लाइन पहुंचाई गई, जिससे ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक वन मंत्री सुबोध उनियाल का आभार जताया है।

माणदा गांव निवासी आनन्द सिंह खाती व रघुबीर सिंह खाती ने बताया कि आज मंदिर में मीटर लगाकर रोशनी की गई है, भक्तों ने वरिष्ठ भाजपा नेता राजेन्द्र सिंह खाती, नगर पंचायत गजा अध्यक्ष श्रीमति मीना खाती का धन्यवाद किया, जिनके प्रयास से मंदिर में बिजली पहुंची है।

आपको बता दें कि कुछ वर्षों पहले माणदा गांव निवासियों ने लोहिताल डांडा के आगे घंडियाल देवता के पुराने मंदिर का जीर्णोद्धार किया था लेकिन विद्युत आपूर्ति मंदिर में नहीं थी जिसके कारण वहां पर रात में रुकने वाले भक्तों को परेशानियां होती थी, इसके लिए ग्रामीण लगातार प्रयासरत रहे हैं। अब बिजली की लाइन बिछ जाने पर भक्तों में खुशियों का माहोल है।

*डीपी उनियाल @गजा